दुनिया के खूबसूरत शहर में होगी प्रियंका की शादी

NEW DELHI. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 18 अगस्त को भारत में सगाई की और इसके साथ ही अपनी रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर भी लगा दी। सगाई के बाद अब फैंस की निगाहें दोनों की शादी पर हैं। प्रियंका अपनी शादी को लेकर तैयारी तो कर रही हैं लेकिन इस संबंध में कुछ नहीं बता रही हैं। लेकिन प्रियंका की शादी को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि प्रियंका अपनी शादी में प्राइवेसी को तवज्जों देना चाहती हैं। इसलिए प्रियंका ने अपनी शादी के लिए एक आईलैंड चुना है। इस आईलैंड का नाम हवाई है। हवाई आईलैंड अपनी खूबसूरती और शांति के लिए दुनिया में जाना जाता है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम वेबसाइट ने इस प्रियंका की शादी के डेस्टिनेशन का खुलासा करते हुए बताया है कि प्रियंका और निक ने फैसला किया है कि वो अपनी शादी हवाई में करेंगे। वो चाहते हैं कि एक ऐसी जगह हो जो प्राइवेट हो और मीडिया और भीड़-भाड़ से दूर हो।

 

बता दें कि इनकी शादी अगले महीने अक्टूबर में होने की उमींद की जा रही है, लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं हुई है।  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी सगाई पार्टी और रोका सेरेमनी लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रियंका ने अपने वेडिंग के लिए जो डेस्टिनेशन चुना है वह उनके मंगेतर निक जोनास का सबसे फेवरेट जगहों में एक है। क्योंकि अक्सर निक अपनी गानों और फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां आते हैं। निक की कई फिल्मों को इस जगह को बखूबी दिखाया है। निक हवाई को अपना सबसे लकी जगह मानते हैं। बता दें कि प्रियंका और निक दोनों को समुद्र से काफी लगाव है। इस हिसाब से देखा जाए तो दोनों की च्वाइस एक जैसी ही है।

बता दें कि अभी प्रियंका या निक की तरफ से वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए कोई ऑफियली स्टेटमेंट नहीं आया है। लेकिन यही प्रियंका-निक हवाई से शादी करने के प्लान कर रहे हैं तो सच यह उनकी शादी बहुत ही रॉयल होने वाली है। क्योंकि हवाई विश्व की सबसे खूबसूरत और महंगे शहर में गिना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *