महिलाएं, मॉनसून में कैसे दिखें हॉट और सेक्सी

NEW DELHI. मॉनसून जल्द ही दस्तक देने वाला है। बारिश की फुहारें लुभाती तो हैं, लेकिन इस दौरान आपके ड्रेसअप और खूबसूरत दिखने का मज़ा किरकिरा हो जाता है। पर कोई बात नहीं, मॉनसून के लिए भी हमारे पास कुछ टिप्स हैं, जिनके ज़रिए आप इस चिपचिप और कीचड़ मौसम में फिज़ाओं में रंग भर देंगी।

1- मॉनसून के दौरान कॉटन के आउटफिट्स के बजाय शिफॉन के आउटफिट्स पहनें क्योंकि शिफॉन पर कीचड़ और मिट्टी नहीं चिपकती और गंदे होने पर इन्हें धोना भी आसान होता है। इन दिनों मार्केट में शिफॉन फैब्रिक में फ्लोरल प्रिंट वाली अलग-अलग तरह की ड्रेस और कपड़े उपलब्ध हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं।

2- मॉनसून के दौरान फ्लैट्स पहनें और ध्यान रहे कि वह रबर की हों। साथ ही यह भी देखें कि वे ट्रेंडी और स्टाइलिश हों, तभी तो आप इस मौसम में रंग जमा पाएंगी। इसके अलावा बाजार में मॉनसून स्पेशल रंग-बिरंगे फुटवियर मौजूद हैं। ये न सिर्फ आपके पैरों की हिफाज़त करेंगे, बल्कि आपको एक स्टाइलिश लुक भी देंगे।

 

3 – इस मौसम में फैशन और स्टाइल के साथ-साथ कपड़ों के रंग का भी ख्याल रखें। इस मौसम में यलो, ब्लू, पिंक, वाइट और रेड काफी पसंदीदा कलर माने जाते हैं।

4 – बारिश के बारे में सोचकर अक्सर हम अपने लुक्स के साथ कॉम्प्रोमाइज़ कर लेते हैं। हम न तो ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देते हैं और न ही मेकअप पर, लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं है। मॉनसून में वॉटरप्रूफ मेकअप कर सकती हैं, लेकिन ध्यान रहे कि यह हेवी बिल्कुल भी न हो।

5 – इस मौसम में के लिए सबसे बेस्ट मेक्सी ड्रेस, शॉर्ट्स और फ्रॉक्स हैं क्योंकि लंबाई कम होने की वजह से इनके गंदे होने के चांस बेहद कम होते हैं। साथ ही ये आपको हॉट और सेक्सी लुक भी देते हैं।

6 – मॉनसून के दौरान लंबे कुर्ते, फुल लेंथ वाले ट्राउज़र और साड़ी पहनने से बचें। भले ही साड़ी बारिश में आपको और ज़्यादा सेक्सी लुक देती है, लेकिन आप इस मौसम में इसे न पहनें तो ही बेहतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *