सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट, अक्टूबर में बनेगी मां’

NEW DELHI. भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और उनके इस साल अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। इसकी पुष्टि उनके पिता इमरान मिर्जा ने की। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सानिया प्रेग्नेंट हैं। सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने पुष्टि की कि 6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं। इमरान ने कहा, ‘हां, यह सही है।’ उन्होंने बताया कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि सानिया और शोएब द्वारा #MirzaMalik हैजटैग से शेयर की गई तस्वीर को अब तक हजारों फैंस द्वारा लाइक किया जा चुका है। बधाइयों का सिलसिला जारी है। सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था। घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से खेल से दूर हैं।

 

उल्लेखनीय है कि सानिया मिर्जा ने अप्रैल के पहले सप्ताह में गोवा फेस्ट-2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था, ‘मैं आपको एक राज की बात बताती हूं। मेरे पति और मैंने इस पर बात की है। हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा।’

सानिया और शोएब ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें एक तरफ मिर्जा तो दूसरी ओर मलिक लिखा हुआ है, जबकि बीच में मिर्जा-मलिक लिखा है। तस्वीर में बच्चों की परवरिश वाले साइन हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने साथी क्रिकेटर शोएब मलिक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बधाई दी। उन्होंने लिखा- यह खबर सुनकर अच्छा लगा। अल्लाह आप दोनों को बहुत सारी खुशियां दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *