मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव बहा रही हैं पसीना

NEW DELHI. विधान सभा चुनाव में रीता बहुगुणा से पराजित मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आजकल बिना किसी पुरानी यादों को याद करते हुऐ अपनी शक्ति बढ़ाने में जुटी है। चुनाव पूर्व अपर्णा को ना जानने वाले लोग भी उनकी मासूमियत के कायल हो गये है और डिम्पल यादव से अधिक अपर्णा यादव के प्रति सहानुभूति दिखाते है।

इन दिनों अपर्णा यादव घंटों जिम में समय बिता रही हैं। अपर्णा यादव बेहद फिटनेस फ्रीक हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर योगा भी करती हैं। गौरतलब है कि मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी नजर आई थीं। लिहाजा यही वजह है उनके चेहरे पर हमेशा ग्लो नजर आता है। अपर्णा यादव ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अपर्णा यादव अपनी योगा ट्रेनर से एक्सासाइज की ट्रेनिंग लेते दिख रही हैं। अपर्णा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। जिम में योग करतीं अपर्णा।

 

अपर्णा यादव एक बार फिर खासी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वो ऐसे काम को लेकर सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया।

गाने की शौकीन अपर्णा यादव का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। वीडियो में वर्कआउट के दौरान अपर्णा हैवी डम्बल उठाते दिख रही हैं।

 

इससे पहले उन्हें कभी भी जिम में ऐसे वर्कआउट करते नहीं देखा गया था। लखनऊ के गोमती नगर इलाके में ‘आयरन कोर’ नामक जिम में अपर्णा वर्कआउट कर रही हैं, जो उनके पति प्रतीक यादव का है। प्रतीक यादव स्वंम बॉडी बिल्ड‍िंग के शौकीन हैं। प्रतीक को 2012 में एक इंटरनेशनल बॉडी बिल्डिंग वेबसाइट ने ‘द इंटरनेशनल ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ द मंथ’ के टाइटल से नवाजा था।

जिम में जबरदस्त मेहनत करते अपर्णा के वीडियो को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। अपर्णा भले ही चुनाव हार गई हों लेकिन उन्हें बखूबी पता है कि सोशल मीडिया पर कैसे खुद का जलवा बरकरार रखना है। इससे पहले विधानसभा चुनाव में हार के बाद उनका शायराना अंदाज खासा सुर्खियों रहा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मेरी कश्ती वहां आकर डूब गई, जहां साहिल करीब था। उन्होंने कहा था कि मुझे ईवीएम ने नहीं, बल्कि अपनों ने हराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *